Highlights: Delhi Lucknow Ghaziabad Agra Etawah Kanpur Madhya Pradesh Uttarakhand Jammu and Kashmir Bihar Punjab Haryana Maharashtra South India Hollywood bollywood
News Page
Home > Sport > Etawah

Up

Na

अखिलेश ने कहा कि भाजपा सरकार में प्रदेश की कानून व्यवस्था ध्वस्त है। अपराधी बेलगाम हैं। भाजपा कार्यकर्ता और नेता अराजकता पर उतारू हैं। 

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा है कि प्रदेश में सात साल के भाजपा शासन में कानून राज जैसा कुछ भी नहीं रह गया है। मुख्यमंत्री पुलिस बल को आधुनिक बनाने का दावा भले पेश करें, लेकिन हकीकत में यह दिखावे से अधिक कुछ नहीं है। उन्होंने कहा कि जिस भाजपा सरकार ने समाजवादी सरकार के समय अत्याधुनिक पुलिस रिस्पांस सिस्टम को बदले की भावना से ध्वस्त कर दिया, उससे पुलिस बल को तकनीकी रूप से स्मार्ट, दक्ष एवं सक्षम बनाने की क्या उम्मीद की जा सकती है। 

अखिलेश ने कहा कि भाजपा सरकार में प्रदेश की कानून व्यवस्था ध्वस्त है। अपराधी बेलगाम हैं। भाजपा कार्यकर्ता और नेता अराजकता पर उतारू हैं। पिछले दिनों बरेली में दो पक्षों के बीच खुलेआम गोलियां चलीं। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में हार के बाद भाजपा जनता से बदला लेने पर उतारू है।

 

Home About Us Contact Us